“The World Cup is…”: BCCI President Sourav Ganguly Says This On Virat Kohli And Rohit Sharma’s Lean IPL 2022 || BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के लीन IPL 2022 पर यह कहा।

ganguly kohli fb 1631801654543 1639883934384 1 1

आईपीएल 2022 में जहां विराट कोहली का औसत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए सिर्फ 19.67 का है, वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का औसत सिर्फ 18.17 है।


विराट कोहली और रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम के दो मुख्य स्तंभ हैं। उनका प्रभाव ऐसा है कि सीनियर बल्लेबाज किसी भी प्रारूप में टीम इंडिया में जगह पक्की कर लेते हैं। हालांकि, वे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में अच्छे संपर्क में नहीं रहे हैं। कोहली ने जहां 13 मैचों में 19.67 की औसत और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए 113.46 के स्ट्राइक रेट से 236 रन बनाए हैं, वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान शर्मा कामयाब रहे हैं। 12 मैचों में 18.17 के औसत से 125.29 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 218 रन।

दोनों के लिए, यह उनके सबसे दुबले आईपीएल सीज़न में से एक है। भारत के पूर्व कप्तान कोहली ने जहां सिर्फ एक अर्धशतक बनाया, वहीं मौजूदा कप्तान शर्मा को इस सीजन में 50 के पार जाना बाकी है। ऑस्ट्रेलिया में अब से छह महीने बाद खेले जाने वाले टी20 विश्व कप से पहले टी20 प्रारूप में उनका ऑफ फॉर्म अच्छा संकेत नहीं है। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अब आईपीएल 2022 में दो सीनियर्स के रनों की कमी पर बात की है।

“मैं रोहित या विराट के फॉर्म के बारे में बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं। वे बहुत अच्छे हैं … असली बड़े खिलाड़ी। विश्व कप बहुत दूर है और मुझे पूरा विश्वास है कि वे टूर्नामेंट से बहुत पहले शीर्ष आकार में होंगे, “गांगुली ने मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में बताया।

Virat Kohli Rohit Sharma India 1

आरसीबी के पिछले मैच में, पंजाब किंग्स द्वारा 210 रनों का विशाल लक्ष्य निर्धारित करने के बाद, सभी की निगाहें आखिरकार विराट कोहली पर टिकी थीं, लेकिन बल्लेबाज 20 रन बनाकर आउट हो गया, और अंत में, टीम 54 रन पर गिर गई। नुकसान। पीछा करने के दूसरे ओवर में, कोहली ने अर्शदीप सिंह की गेंद पर अपना ट्रेडमार्क कवर ड्राइव खेला था और ऐसा लग रहा था कि बल्लेबाज खांचे में है। हालांकि, वह कगिसो रबाडा द्वारा फेंके गए चौथे ओवर में आउट हो गए। आउट होने के बाद कोहली ने आसमान की तरफ देखा और कुछ कहते नजर आए।

“हम हमेशा अपने सभी खिलाड़ियों के साथ बात कर रहे हैं। मुझे लगा कि विराट आज अच्छे टच में दिख रहे हैं, वह आक्रामक थे और अच्छी तैयारी के मामले में वह पार्क के बाहर सब कुछ कर रहे हैं। मुझे लगा कि आज उनका दिन होगा लेकिन एक बार फिर, हेसन ने एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, यह उसके जांघ पैड के दूसरी तरफ मारा। उसका भाग्य अच्छा नहीं था, खासकर जब वह खुद को सेट कर लेता है, तो वह किसी के रूप में निराश होता है, सोचा कि आज उसका दिन होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Share via
Copy link
Powered by Social Snap